Pages

JOIN GROUP

Monday 5 September 2022

riser app

  

त्योहार या शुभ दिन का अपने नाम और फोटो वाला शुभेच्छा कार्ड Riser App पे फ्री में कैसे बनाये? 

 

 

 


 

 

 

 भारत का पहला कौशल आधारित हाइपरलोकल शॉर्ट वीडियो ऐप

राइजर के साथ अपने कौशल को पंख दें!

राइजर के साथ अपनी प्रतिभा दिखाएं और मुफ्त में कमाई शुरू करें। हम लाखों भारतीय रचनाकारों और सूक्ष्म उद्यमियों को सशक्त बनाते हैं

हमारा ऐप जल्द ही आ रहा है ..

 

हम कौन हैं

राइजर भारत का पहला एप्लिकेशन है जो विशेष रूप से गैर-कामकाजी और आश्रित महिलाओं के लिए समर्पित है।

 

हमारा विशेष कार्य

वर्तमान में पूरे भारत में लाखों गैर-कामकाजी महिलाएं हैंजिनके पास एक ऐसा कौशल या प्रतिभा है जिसे वे विभिन्न बाधाओं के कारण प्रदर्शित करने या उपयोग करने में असमर्थ हैं।

राइजर का उद्देश्य सभी महिलाओं को उनकी पृष्ठभूमि के बावजूद एक साझा मंच प्रदान करना हैजहां उनके कौशल का उपयोग करकेअपने लिए जीवन यापन करना है। हमारा लक्ष्य भारतीय महिलाओं को अधिक स्वतंत्रआत्मविश्वासी बनाना है और उन्हें एक एकल उद्यमी बनने की राह में तेजी लाने का समर्थन करना है।

हमारी दृष्टि

राइजर का विजन देश भर में लाखों योग्य और प्रतिभाशाली महिलाओं को सोलोप्रेन्योर बनने के लिए उनकी सफलता की राह में मदद और लैस करना है। ताकि वे व्यक्तिगत रूप से विकसित होने के जीवन में अंतर पैदा कर सकें।

 

आप राइजरके साथ अपनी प्रतिभा का मुद्रीकरण कैसे करते हैं

हम आपकी सफलता की यात्रा को इतना सरल और बिना किसी बाधा के बनाते हैं कि कम से कम समय में हम आपके अंतिम लक्ष्य तक पहुँचने में आपकी मदद करते हैं जो कि एक सोलोप्रेन्योर बनना है। अपनी प्रतिभा दिखाओ और आराम हम पर छोड़ दो।

 

कदम दर कदम अपनी यात्रा शुरू करें

 

स्टेप 1

एप्लिकेशन रजिस्टर डाउनलोड करें और अपना प्रोफाइल बनाएं

स्टेप 2

अपने और अपनी प्रतिभा के बारे में एक छोटा वीडियो बनाएं

स्टेप 3

हम आपके वीडियो को बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं के बीच प्रचारित करते हैं

स्टेप 4

उपयोगकर्ता सेवा का लाभ उठाने या आपसे प्रतिभा सीखने के लिए आपके पास पहुंचते हैं

स्टेप 5

उन्हें पढ़ाकर कमाएं

हम क्यों

 मुफ्त प्रचार

राइजर टीम एप्लिकेशन के माध्यम से इस वीडियो का प्रचार करती है और सुनिश्चित करती है कि यह एप्लिकेशन में पंजीकृत उपयोगकर्ताओं की बड़ी संख्या तक पहुंचे

 

अपना स्थानीय व्यवसाय बढ़ाएं

 

एप्लिकेशन का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह विशुद्ध रूप से स्थान आधारित है जो आपको स्थानीय रूप से ग्राहक को लक्षित करने और व्यवसाय के तेजी से विकास में मदद करता है। यदि आपके पास ब्यूटी पार्लरयोगा क्लास या न्यूट्रिशन क्लिनिक जैसा कोई मौजूदा व्यवसाय है तो आप राइजर एप्लिकेशन के साथ व्यवसाय को बढ़ावा दे सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि आस-पास रहने वाले अधिक लोग आपके व्यवसाय के बारे में जानते हैं। इतना ही नहींआस-पास के उपयोगकर्ता भी एप्लिकेशन में आपके व्यवसाय को ढूंढ सकेंगे और विशिष्ट आवश्यकता के मामले में आपसे संपर्क कर सकेंगे। उदाहरण के लिए यदि आप एक ब्यूटी पार्लर के मालिक हैंयदि किसी नजदीकी ग्राहक की शादी हो रही हैतो उन्हें पता चल जाएगा कि पास में एक उपयोगकर्ता है जो यह सेवा प्रदान करता है और आपसे संपर्क कर सकता है।

 

सत्र / मास्टर वर्ग

कोई भी जो आपकी विशिष्ट प्रतिभा को सीखना चाहता हैवह उस सेवा के लिए भी आपसे संपर्क कर सकता है जिसके लिए आपको भुगतान किया जाएगा। मान लीजिए कि आपके पास योग कक्षा/कराटे कक्षा हैआवेदन में उपयोगकर्ता पास में कराटे कक्षाओं की खोज कर सकते हैंऔर आपका व्यवसाय पॉप अप हो जाएगा। .इसे आसानी से एक गैर-कमाई वाली गृहिणी के लिए मासिक कमाई में परिवर्तित किया जा सकता हैइसके लिए राइजर का धन्यवाद।

 

बुक 1:1 कॉल

 

राइजर द्वारा प्रदान की जाने वाली एक अन्य विशेषता ट्यूटर और शिक्षार्थी के साथ 1:1 कॉल करना है। आज के समय में जहां फिजिकल इंटरेक्शन कम होना चाहिएएप्लिकेशन 1:1 कॉलिंग फीचर प्रदान करता है। यह सुविधा व्यक्तिगत उपयोगकर्ता को अपने छात्रों के साथ कॉल सेट करने की अनुमति देती है ताकि वे अपनी भौतिक उपस्थिति के बिना ऑफ़लाइन सीख सकें। कॉल सेट अप पर पहले चर्चा की जा सकती है और दोनों पक्षों की सुविधा और उपलब्धता के अनुसार सेट अप किया जा सकता है।

 

उत्पाद की बिक्री

 

राइजर टीम एप्लिकेशन के माध्यम से इस वीडियो का प्रचार करती है और सुनिश्चित करती है कि यह एप्लिकेशन में पंजीकृत उपयोगकर्ताओं की बड़ी संख्या तक पहुंचे

 

निर्माता निधि

हर कोई सराहना और मान्यता प्राप्त करना पसंद करता हैराइजर बस यही करता है। प्रत्येक महीने के अंत में शीर्ष क्रिएटर को क्रिएटर फ़ंड के नाम से एक आकर्षक इनाम फ़ंड प्राप्त होगा। यह कंपनी की ओर से आएगा और क्रिएटर्स की इंगेजमेंट के अनुसार एप्लिकेशन में यह तय किया जाएगा |

 

उपहार पुरस्कार

 

अच्छी सेवा के साथ महान उपहार आते हैं। यदि आप ग्राहकों को अच्छी सेवाएं प्रदान करते हैंतो मानक लागत/आय के अलावा विभिन्न उपयोगकर्ता क्रिएटर्स/ट्यूटर्स को विभिन्न आकर्षक पुरस्कार भेज सकते हैं।


त्योहार या शुभ दिन का अपने नाम और फोटो वाला शुभेच्छा कार्ड Riser App पे फ्री में कैसे बनाये? 


Step 1: सबसे पहले Riser App की रेफरेन्स लिंक पर क्लिक करे और लॉगिन करके  प्रोफाइल में जा कर अपना Photo अपलोड करे


 Step 2: इसके बाद निचे स्क्रॉल करके अपडेट पे क्लिक कीजिये आपकी Photo Add हो जाएगी।


Step: 3 उसके बाद निचे स्क्रॉल करेंगे तो त्यौहार के हिसाब से फोटो और लिंक दी गई होगी। आप 'Share Whatsapp ' पर क्लिक करके अपने फ्रेंड्स को अन्य व्यक्तिओ को यह लिंक share कर शकेंगे और आपकी यह Reference लिंक के जरिये आप अन्य व्यक्तिओ को Riser App पर जोईन कर शकेंगे।


👇यहाँ से आप भी अपने नाम का कार्ड बना सकते हैं 👇


https://www.riserapp.in/riser-festival.html?q=8DCC2D06702A_teacher-day





 




 


 

 

No comments:

Post a Comment

Search This Website